संगरूर

एस.टी.एफ. संगरूर को 5 करोड़ की हेरोइन सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त हुई है, जबकि 2 व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

जानकारी देते हुए हरविन्दर सिंह चीमा उप कप्तान पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला रेंज ने बताया कि मंगलवार को एस.टी.एफ. की टीम नशा तस्करों की चैकिंग के संबंध में बस स्टैंड भलवान पर मौजूद थी। इस दौरान सूचना मिली कि हरमिन्दर सिंह पुत्र स्व. पूरन सिंह निवासी न्यू नाभा रोड भादसों, राहुल सिंह उर्फ बब्बू पुत्र पाला सिंह निवासी भादसों और सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खी पुत्र प्रेम सिंह निवासी रोहटी छन्ना थाना सदर नाभा हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं और यह 3 फरवरी को अलग-अलग कारों द्वारा हेरोइन लेने के लिए दिल्ली गए हुए हैं।

सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर रवीन्द्र कुमार सहित अन्य कर्मचारियों ने टी प्वाइंट, छीटांवाला बांगड़ियां रोड पर नाकाबंदी की तो गांव छीटांवाला की ओर से एक स्विफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी। पुलिस ने शक के आधार पर कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। तलाशी के दौरान कार चालक हरमिन्दर सिंह से 1 किलो 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार हरमिन्दर अपने रिश्तेदार राहुल सिंह और सुखदेव सिंह के साथ मिलकर यह हेरोइन दिल्ली और नाइजीरिया से लाकर आगे सप्लाई करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here