खन्ना । चंडीगढ़ रोड पर गांव मलकपुर के पास गत रात पुलिस नाके पर तैनात सब इंस्पेक्टर के ऊपर बाइक चढ़ा दी गई। गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेक्टर तरविंदर कुमार बेदी को खन्ना सिविल अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत को देखते हुए सब इंस्पेक्टर को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया। हादसे में बाइक सवार युवक भी घायल हुआ।

जानकारी के अनुसार सदर थाना के सब इंस्पेक्टर तरविंदर कुमार बेदी की नाइट चेकिंग थी और मलकपुर के पास नाका लगाया गया था। नाके पर खन्ना की तरफ एक बाइक सवार आ रहा था। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। युवक ने पुलिस को देख बाइक की रफ्तार और तेज कर दी। तेज रफ्तार के चलते बाइक पर कंट्रोल नहीं रहा और सीधे सब इंस्पेक्टर के ऊपर चढ़ा दी।

इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आकाश ने बताया कि सब इंस्पेक्टर का हाथ काफी डैमेज हुआ है। इसकी सर्जरी होगी। बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा था। शरीर पर और भी चोटें थीं। इसलिए उन्हें PGI रेफर किया गया। बाइक सवार युवक की हालत ठीक है। डेंटल इंजरी है। परिवार वाले उसे डीएमसी अस्पताल लुधियाना ले गए हैं।

इस घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी अमनीत कौंडल ने तुरंत घायल सब इंस्पेक्टर का हाल जाना। सदर थाना एसएचओ हरदीप सिंह ने फोन पर एसएसपी की बात सब इंस्पेक्टर से करवाई। एसएसपी ने हौसला दिया और साथ ही एसएचओ को घटना की जांच के आदेश भी दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here