डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर श्री कुलवंत सिंह ने कहा है कि जिले में सभी कर्फ्यू पास अब सिर्फ ऑनलाइन ही जारी होंगे

0
956

फिरोजपुर, हीरा लाल

डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर श्री कुलवंत सिंह ने कहा है कि जिले में सभी कर्फ्यू पास अब सिर्फ ऑनलाइन ही जारी होंगे। कोई भी पास मैनुअल जारी नहीं किया जाएगा। उन्होंने कर्फ्यू पास के लिए आवेदन दाखिल करने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह घर से ही पंजाब सरकार की तरफ से जारी की गई वेबसाइट https://epasscovid19.pais.net.in/ पर अपना आवेदन दाखिल करें। उन्होंने कहा कि सभी तरह के पासों के लिए आवेदन कोवा एप या फिर इस वेबसाइट पर ही जारी किए जाएंगे।

उन्होंने किसान भाईयों से भी अपील करते हुए कहा कि जरूरत के मुताबिक कर्फ्यू पास बनवाने के लिए उन्हें सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है, सरकार की तरफ से यह सुविधा ऑनलाइन दी गई है। जरूरत के मुताबिक लोग अपने मोबाइल फोन से ही पास के लिए आवेदन दाखिल करें और मोबाइल फोन पर ही उन्हें पास जारी करने के बाद वापस भेज दिया जाएगा। प्रशासन की तरफ से किसी भी पास के मैनुअल आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि ऑनलाइन पास के लिए विभिन्न अधिकारियों को अधिकृत किया गया है। उन्हें पास के लिए आने वाले आवेदन का तत्काल निपटारा करने का निर्देश दिया गया है। डिप्टी कमिश्नर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ बहुत ही इमरजेंसी होने पर ही पास बनवाएं। उन्होंने कहा कि कटाई और खरीद प्रक्रिया को लेकर किसान भाईयों को पहल के आधार पर पास जारी किए जाएंगे। उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here