नई दिल्ली

सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों नेहा अपनी शादी की खबर से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा शो इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं, वहीं इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री बनती दिख रही है।

पिछले दिनों से इन दोनों की शादी की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी आ रही है। अब इस मामले पर आदित्य नारायण के पिता और दिग्गज बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एक इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण से बेटे की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर दोनों साथ रहना चाहते हैं तो हमें कोई ऐतराज नहीं है। उन्होंने आगे नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कहा ” नेहा बहुत प्यारी बच्ची है अगर वह हमारे घर की बहू बनेगी तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा” मैं हमेशा उसके गाने को सुनता हूं वह बहुत अच्छा गाती है।

यहीं नहीं आदित्य की मां रंजना नारायण भी नेहा को बेहद पसंद है। हाल ही में इंडियन आइडल’ सीजन 11 के मंच पर नेहा से मिलने आदित्य का पूरा परिवार पहुंचा था, जिसके बाद दोनों की शादी की अफवाहों को और हवा मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here