पंजाब सरकार सही मिल मालिकों के पक्ष में: आशु

0
972

10 अक्तूबर तक प्राप्त होने वाले आवेदनों के लिए पहल के आधार पर होगी अलॉटमैंट
धीरज गर्ग, बठिंडा
धान मिल मालिकों द्वारा किये जा रहे रोष प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित पाखंड बताते हुए पंजाब के खाद्य एवं सिविल स्पलाई मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि कुछ लोग अपने निजी हितों को सिद्ध करने के लिए शिरोमणी अकाली दल के हाथों की कठपुतलियों के तौर पर काम कर रहे हैं और राज्य में सुचारू ढंग से चल रही धान की खऱीद प्रक्रिया में विघ्न डालने का यत्न कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि यह उन लोगों की बौखलाहट को दर्शाता है जिनको साल 2017 सत्ता संभालने वाली मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में निर्विघ्न और सुचारू रूप से की जा रही धान की अनुकरणीय खऱीद हज़म नहीं हो रही और वह लोग धान की खऱीद प्रक्रिया में शामिल विभिन्न साझेदारों को भडक़ा कर खरीद प्रक्रिया में रुकावट डालने की कोशिशें कर रहे हैं।
राज्य में धान की निर्विघ्न खऱीद की वचनबद्धता को दोहराते हुए आशु ने कहा कि सरकार सभी सही मिल मालिकों के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि 10 अक्तूबर या इससे पहले खाद्य एवं सिवल स्पलाई विभाग को धान के अलॉटमैंट के लिए अप्लाई करने वाले सभी मिल मालिकों को पहल के आधार पर अलॉटमैंट की जायेगी और इन सभी मिलरों को अलॉटमैंट में वृद्धि दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here