नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ दिल्ली में झपटमारी की घटना हुई है। दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में बादमाश उनका हैंड बैग छीनकर भाग गए। जानकारी के मुताबिक उनके बैग में दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड, लाइसेंस और कैश था। जिस वक्त ये घटना हुई वहां प्रह्लाद मोदी, उनकी बेटी दमयंती मोदी, उनके पति और नातिन मौजूद थे।
दमयंती बेन मोदी आज सुबह ही परिवार के साथ अमृतसर और धर्मशाला से घूमकर दिल्ली आई थीं। उन्होंने सिविल लाइंस के गुजराती समाज भवन में एक कमरा बुक किया था। सुबह सात बजे के करीब जब वो ऑटो रिक्शा में जा रही थीं तभी अचानक दो बाइक सवार आए और उनका पर्स छीनकर भाग गाए। उन्होंने बताया, ”मैं यात्रा करके वापस आ रही हूं और आगे भी यात्रा करनी है, मेरे पास अभी कोई डॉक्यूमेंट नहीं है। सॉफ्ट कॉपी भी नहीं है क्योंकि वो फोन में ही थी।”
पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं प्रह्लाद मोदी और उनकी बेटी का कहना है कि यह एक सामान्य घटना है। हमने इसकी शिकायत भी सामान्य नागरिक के तौर पर ही की है ना कि प्रधानमंत्री की भतीजी के तौर पर। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं इस मामले की जांच सामान्य घटना की ही तरह हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here