प्रदेश में 400 नए डॉक्टरों की भर्ती जल्द होगी : सेहत मंत्री पंजाब

0
103

बठिंडा। बठिंडा एम्स हॉस्पिटल में मैपीकोन 2023 के प्रोग्राम मैं विशेष तौर पर पहुंचे पंजाब के सेहत मंत्री डॉ बलबीर सिंह ने डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे बच्चों के साथ बातचीत की और एम्स के डायरेक्टर के साथ वार्तालाप की।

मीडिया से बातचीत करते हुए सेहत मंत्री डॉ बलबीर सिंह का कहना था के हेल्थ के सेक्टर में पंजाब सरकार बहुत बढ़िया कदम उठा रही है और पहले ही हमारे आम आदमी क्लिनिक भी लोगों की सेवा में लगे हुए हैं अब सरकारी अस्पताल की कायाकल्प चेंज करनी होगी जिसको लेकर सभी सरकारी अस्पताल के बाहर आपको यह वेलकम के लिए स्टाफ के लोग हाथ जोड़कर आपका स्वागत करेंगे और दवाई लेने के बाद वापस आते वक्त आपका फीडबैक भी दर्ज किया जाएगा।

बेशक पंजाब सरकार पंजाबी भाषा को प्रफुल्ल करने के लिए लगी हुई है लेकिन आज सेहत मंत्री का भाषण प्रोग्राम इंग्लिश में सुनने को मिला जिसको लेकर हमने सेहत मंत्री से सवाल भी किया तो उनका कहना था कि कुछ बच्चे बाहर के स्टेट से आते हैं वह पंजाबी नहीं जानते जिसके चलते मैं इंग्लिश में संबोधन किया था। सेहत मंत्री का कहना है कि डॉक्टरों की कमी को देखते हुए आने वाले समय में हम 350 से 400 नए डॉक्टर भरती कर रहे हैं ताकि लोगों की सेवा में कोई कमी ना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here