कोटकपूरा

मोगा रोड पर पंजगराईं की हड्डारोड़ी नजदीक गत दिनों कत्ल कर नौजवान की फैंकी गई लाश का मामला सुलझाते हुए थाना सदर पुलिस कोटकपूरा ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस प्रमुख मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि 16 मार्च को पंजगराईं कलां के चौकीदार मन्दर सिंह ने पुलिस को गांव की हड्डारोड़ी नजदीक एक नौजवान की लाश पड़ी होने की जानकारी दी थी। एस.एच.ओ. सदर अमरजीत सिंह और पुलिस चौकी पंजगराईं के इंचार्ज बलविन्द्र सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और जब लाश की जांच की तो मृतक के गले में रस्सी व सिर पर चोट के निशान पाए गए।

मृतक की पहचान सुनील कुमार राजा पुत्र शंकर सिंह निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी पंजगराईं कलां के तौर पर हुई। जांच दौरान तथ्य सामने आए कि मृतक सुनील कुमार का कत्ल चमकौर सिंह उर्फ निक्का पुत्र सोहन सिंह निवासी पंजगराईं कलां और मृतक की सगी बहन बबली रानी पत्नी राजू सिंह निवासी पंजगराईं कलां ने अपने प्रेम संबंधों में रुकावट बनने कारण किया।

पुलिस ने चमकौर सिंह और बबली रानी से पूछताछ की तो उन्होंने माना कि सुनील कुमार का कत्ल उन्होंने 14-15 मार्च की मध्य रात को बबली रानी के घर में सिर पर हथौड़ा मारकर और रस्सी से गला घोंटकर किया था। उन्होंने लाश एक दिन घर में छिपाकर रखने के बाद 15-16 मार्च की मध्य रात को चमकौर सिंह के मोटरसाइकिल पर रखकर पंजगराईं की हड्डारोड़ी के नजदीक फैंक दी। पुलिस की तरफ से इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है।

इस संबंध में एस.एच.ओ. अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों को माननीय अदालत में पेश कर उनका एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है, जिस दौरान उनसे और पूछताछ की जाएगी। इस मौके पर सेवा सिंह मल्ली एस.पी फरीदकोट, बलकार सिंह संधू डी.एस.पी. कोटकपूरा और एस.एच.ओ. अमरजीत सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here