उम्मीद तो ये थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा बिग बॉस के घर पर लंबे समय तक रुकेंगी, लेकिन दूसरे हफ्ते ही उन्हें इस शो से बिदा लेना पड़ा।
जितने भी दिन वे बिग बॉस के घर में रहीं उनका मजबूत व्यक्तित्व नजर आया, लेकिन लोगों को शायद उनसे मनोरंजन और ग्लैमर की उम्मीद थी जो नजर नहीं आईं लिहाजा उन्हें कम वोट मिले।
कोएना मित्रा भी स्तब्ध हैं कि इतनी जल्दी उनका इस शो से टिकट कैसे कट गया। वे भड़की हुई भी हैं। कुछ शो के प्रतियोगियों पर और होस्ट सलमान खान पर भी।

कोएना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सलमान ने शहनाज़ गिल, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे जैसे फेक लोगों का साथ दिया है। इनसे शो में कोएना की बिलकुल नहीं बनी। शहनाज़ तो कोएना की नकल उतारती थी। आरती सिंह से कोएना का जबरदस्त विवाद हुआ था। सिद्धार्थ से कोएना की बिलकुल भी नहीं बनी।
वीकेंड का वार में जब सलमान के सामने यह बात निकली तो सलमान ने शहनाज़, आरती और सिद्धार्थ का साथ दिया। सलमान ने कहा कि यदि कोएना की मिमिक्री शहनाज़ करती हैं तो इससे लोगों का मनोरंजन होता है। सलमान की यह बात सुन कोएना दंग रह गईं।
कोएना ने इंटरव्यू में कहा कि “मुझे लगता है कि सलमान, उनका रवैया और मेरे प्रति उनका व्यवहार, चीजों को बहुत स्पष्ट कर रहा था। मुझे उनसे यही उम्मीद थी। आपने देखा होगा कि कैसे वह गलत लोगों का बचाव कर रहे थे।
कोएना ने यह भी कहा कि लोग मजबूत महिला को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं और इसी कारण उन्हें कम वोट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here