मुख्यमंत्री चन्नी ने झूठा ऐलान कर पंजाब के 36000 कच्चे मुलाजिमों को दिया धोखा- राघव चड्ढा

0
183

केजरीवाल झूठे वायदे नहीं करते, अपना हर वादा पूरा करते हैं – राघव चड्ढा

मौड़, द अपील न्यूज़ ब्यूरो

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने  गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान गांव माईसरखाना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने झूठा ऐलान कर पंजाब के 36000 कच्चे मुलाजिमों को दिया धोखा दिया है। उन्होंने कच्चे कर्मचारियों से झूठ बोला कि उनकी नौकरी पक्की हो गई है जबकि वह फाइल राज्यपाल के पास पैंडिंग थी।
दिल्ली के जल बोर्ड के कच्चे कर्मचारियों को केजरीवाल सरकार द्वारा पक्के किए जाने पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो बोलते है वह करते है, उसके उलट पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सिर्फ ऐलान ही करते हैं और ऐलानजीत चन्नी ने पंजाब के 36000 कच्चे मुलाजिमों से झूठा ऐलान करके धोखा दिया है।
चड्ढा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पूरे पंजाब में कोई भी खंभा बोर्ड के बिना नहीं छोड़ा है, जिस पर पंजाब के 36 हजार मुलाजिमों की स्थायी नियुक्ति के संबंध में मुख्यमंत्री चन्नी के हाथ जोड़े हुए तस्वीर न लगी हो। चन्नी ने कई 100 करोड़ के विज्ञापन मुलाजिमों को स्थायी करने के बारे में लगवा दिए, लेकिन आज तक एक भी मुलाजि़म स्थाई नहीं हुआ। उन्होंने मुख्यमंत्री चन्नी से सवाल किया कि कच्चे मुलाज़मों को स्थायी करने की फाइल कहां है? जब एक भी कर्मचारी स्थाई नहीं हुआ तो सरकार के करोड़ों रूपये विज्ञापनों पर क्यों खर्च किए?
राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने टीईटी और ईटीटी बेरोजगार शिक्षकों पर लाठियां चलवाई और कच्चे मुलाजिमों को पुलिस का माध्यम से डरा-धमका कर चुप कराने की कोशिश की और पर्चे दर्ज करने की धमकियां भी दी गई।
बीते कल ही केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों को पक्का करने का अपना वादा पूरा किया है। दिल्ली में सारे कच्चे मुलाज़म पक्के हो गए है। चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में तो आम आदमी पार्टी की फुल पावर वाली सरकार भी नहीं है, फिर भी केजरीवाल ने अपने काम करके दिखाए है। राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और हर कच्चे मुलाजिम को पक्का किया जाएगा। सभी को मान सम्मान दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here