राहुल बोले- तेलंगाना में हमारी सरकार बनी तो सिलेंडर ₹500 में, महिलाओं को हर महीने 2500 रुपए देंगे

0
106

राहुल गांधी ने हैदराबाद के रंगारेड्डी में 17 सितंबर को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- 100 दिन अंदर BRS की सरकार यहां से हट जाएगी। इसे कोई नहीं रोक सकता। चाहे बीजेपी चाहे, चाहे ओवैसी की पार्टी चाहे। इसे बदल नहीं सकती।

राहुल ने तेलंगाना की जनता को 6 गारंटियां दीं। उन्होंने कहा कि राज्य में हमारी सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर महिला को 2500 रुपए हर महीने दिए जाएंगे। गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा। साथ ही महिलाओं के लिए सरकारी बसों में मुफ्त सफर की व्यवस्था की जाएगी। राज्य के हर नागरिक को 200 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे।

राजनीति में बहुत जरूरी होता है कि हमें मालूम हो हम किससे लड़ रहे हैं। तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी सिर्फ BRS से नहीं लड़ रही, बल्कि हम BRS, BJP, MIMIM से लड़ रही है। ये पार्टियां खुद को अलग बताती हैं, लेकिन असल में एक हैं। बीजेपी को जब भी जरूरत पड़ती है, BRS ने उसका साथ दिया है। किसानों के बिल का मामला हो या जीएसटी का।

​​​​​​सोनिया गांधी जो कहती हैं वो पूरा करती हैं। 2004 में सोनिया गांधी ने कहा था कि तेलंगाना के बारे में हम सोचेंगे और उन्होंने जो कहा वो करके दिखा दिया। आपका जो सपना था, तेलंगाना राज्य का सपना, वो सोनिया जी ने पूरा किया।​

BRS को हम बीजेपी रिश्तेदार समिति कहते हैं। पूरा का पूरा फायदा सीएम के परिवार को मिलता है। हमने तेलंगाना को स्टेटहुड केसीआर के परिवार के फायदे के लिए नहीं दिया था, बल्कि गरीबों के लिए, मजदूरों के लिए दिया था।

सोनिया गांधी ने भी संबोधन के दौरान राज्य की जनता को सरकार बनने पर यही गारंटियां पूरी करने का वादा किया। इसके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी जनसभा को संबोधित किया। अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने ही तेलंगाना को अलग राज्य का दर्जा दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here