फरीदकोट | इंस्टाग्राम पर लाइक-कमेंट के लालच में एक विवाहिता इस कदर अंधी हुई कि अपनी और रिश्तेदारों की अश्लील वीडियो पोस्ट कर दी। यहां तक कि अपना और रिश्तेदारों का चेहरा तक नहीं छुपाया। वहां से जब न्यूड फोटो वायरल होने लगी तो इसका पता चला।

जिसके बाद उसके रिश्तेदार ने फरीदकोट में केस दर्ज करा दिया। वहीं परेशान पति ने भी पत्नी के खिलाफ फिरोजपुर में शिकायत दर्ज करवा दी है। परिवार की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने IT एक्ट का केस दर्ज कर लिया है। वहीं जिस अकाउंट पर ये फोटो डाली गई थी, उसे ब्लॉक करा दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक महिला जालंधर की रहने वाली है। उसकी शादी फिरोजपुर में हो रखी है। उसे किसी दोस्त ने बताया कि अगर वह इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो-वीडियो डाल दे तो उसे खूब लाइक और कमेंट आएंगे। सोशल मीडिया की दीवानगी के लिए महिला ने अश्लील फोटो-वीडियो डालने की प्लानिंग कर ली।

पुलिस जांच के मुताबिक महिला ने इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट तैयार किया। जिसमें उसने अश्लील फोटो-वीडियो डालनी शुरू कर दी। उसने अपनी ही न्यूड फोटो-वीडियो इस अकाउंट में पोस्ट करनी शुरू कर दी। हालांकि शुरुआत में किसी को इसका पता नहीं चला। इन फोटोज की वजह से उसके अकाउंट पर लाइक-कमेंट और फॉलोअर्स बढ़ने लगे।

इसके बाद वह फरीदकोट में अपनी बुआ के घर गई। वहां उसने चोरी-छिपे बुआ की नहाते हुए फोटो खींच ली। यही नहीं, उनके बैडरूम में चोरी से मोबाइल फिट कर दी। फिर बुआ और फूफा की भी आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना ली। जिसके बाद उसे भी इसी फेक अकाउंट में डाल दिया।

बुआ के यहां से खुला राज
फरीदकोट के कुछ लोग इस अकाउंट से जुड़े तो उन्हें इसका पता चल गया। उन्होंने तुरंत विवाहिता के फूफा-बुआ को इसके बारे में बताया। उन्होंने अकाउंट देखा तो होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने जांच की तो उसमें पता चला कि यह सब करतूत उनके घर आई रिश्तेदार की है। जिसके बाद फरीदकोट पुलिस के पास केस दर्ज करवा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here