लुधियाना में अकाली नेता के घर रेड, इनकम टैक्स की टीम कर रही सर्च

0
100

लुधियाना । शिरोमणि अकाली दल के नेता विपिन सूद काका के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड दूसरे दिन भी जारी है। टीम यहां उनकी प्रॉपर्टी से जुड़े डॉक्यूमेंट चेक कर रही है। साथ ही रिकॉर्ड भी अपने कब्जे में ले रखा है।

इनकम टैक्स ने मंगलवार सुबह रियल एस्टेट इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी कंपनी विपुल वर्ल्ड पर पंचकूला सहित अन्य राज्यों स्थित ऑफिसों में छापामारी शुरू की थी। इनमें विपिन सूद के मॉडल ग्राम स्थित ठिकाने भी शामिल है।

बड़ी बात है कि शिअद के सुप्रीमो सुखबीर सिंह बादल इस बार अपनी पार्टी से विपिन सूद काका को लोकसभा चुनाव में लुधियाना से उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर चुके हैं। काका के भी विपुल वर्ल्ड रियल एस्टेट कंपनी के साथ तार जुड़े हुए हैं। इसके चलते ही टीम उनके लुधियाना में ठिकानों पर पहुंची है।

पूरा मामला आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा हुआ है और बड़े स्तर पर रियल स्टेट इंडस्ट्री से आने वाली ब्लैक मनी को छुपाया जाने की जानकारी विभाग के पास पहुंची है।

प्रॉपर्टी कारोबार के कई कारोबारी रडार पर
विपिन सूद काका के कारोबार से जुड़े कई दस्तावेज इनकम टैक्स के हाथ लगे हैं। साथ में उनके प्रॉपर्टी पार्टनर्स की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। कई कारोबारी इनकम टैक्स की रडार पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here