लुधियाना में AC मार्केट के बाहर हंगामा, पार्किंग के कारिंदों ने युवकों को पीटा

0
69

लुधियाना | AC मार्केट के बाहर पार्किंग को लेकर ठेकेदार और कुछ लोगों के बीच झड़प हो गई। मारपीट की CCTV भी सामने आई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ठेकेदार के कारिंदों पर 2 जगहों पर मारपीट करने के आरोप लगे हैं।

घायल तोसिव राजा ने पुलिस को बताया कि वह AC मार्केट में लेडीज सूट की पैकिंग का काम करता है और उसके साथ दोमोरिया पुल के रहने वाले दिसान और अनवर भी काम करते हैं। दो दिन पहले वह काम करने के लिए आए थे। जैसे ही वह अपनी एक्टिवा पार्किंग में खड़ी करने लगे तो ठेकेदार के कारिंदे ने उनसे 10 रुपए की पर्ची के 30 रुपए मांगे। उन्होंने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

पीड़ित के ही एक अन्य साथी खालिद जमाल ने बताया कि झगड़े के बाद वह अपने दोस्त मुहम्मद नरुल को छावनी मोहल्ला उसके घर छोड़ने गए थे। इस दौरान फिर से तेजधार हथियारों से लेस लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इस संबंधी भी शिकायत उन्होंने थाना डिवीजन नंबर 4 में दी है। पुलिस ने तोसिव राजा की शिकायत पर रोहित निवासी छावनी मोहल्ला, रोहित निवासी लेली आशियाना कॉलोनी, चिड़ी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ADCP रुपिंदर कौर सरां ने बताया कि मामला उनका ध्यान में है। ये लड़ाई पार्किंग ठेकेदार के कारिंदों और आसपास के दुकानदारों के बीच हुई है। आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here