हरियाणा के पूर्व CM हुड्‌डा का फेसबुक पेज हैक, प्रोफाइल पिक्चर बदल NEWS का लोगो लगाया

0
99

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का फेसबुक पेज देर रात हैक कर लिया। हैकरों ने पूर्व सीएम की फोटो हटाकर एक पोस्ट भी की। हैकरों ने प्रोफाइल पिक्चर की जगह NEWS लोगो लगा दिया। हुड्‌डा के ऑफिस से बताया गया कि रिकवरी के प्रयास किए जा रहे हैं। IT विशेषज्ञों ने बताया कि रिकवरी में 3 से 4 दिन का समय लग सकता है। दो साल पहले पूर्व सीएम का ट्वीटर अकाउंट भी हैक हो चुका है। अकाउंट के प्रोफाइल में ही छेड़छाड़ कर भूपेंद्र के साथ @iLove Albaik लिख दिया गया था।

हरियाणा कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा का फेसबुक पेज हैक होने के बाद लोग कुछ और ही कयास लगा रहे थे। पेज की प्रोफाइल फोटो बदलने के बाद लोग यह कयास लगा रहे थे कि हुड्डा की ओर से कोई विस्फोटक खबर दी जा सकती हैं, लेकिन बाद में जिम्मेदारों ने बताया कि भूपेंद्र हुड्डा की प्रोफाइल हैक हुई है।

ट्वीटर भी हो चुका हैक

दो साल पहले हरियाणा के दो दिग्गज राजनेताओं के ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिए गए थे। इनमें पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के अकाउंट के प्रोफाइल में ही छेड़छाड़ कर भूपेंद्र के साथ @iLove Albaik लिख दिया गया था। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ट्वीटर अकाउंट भी हैक कर उस पर उर्दू में मैसेज लिखा गया है। हुड्‌डा के 302.1K फॉलोअर्स हैं। वे 329 लोगों को फॉलो करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here