जालंधर

एक साल के बाद सिटी में एक बार फिर चादर गैंग की वारदात सामने आई है। गैंग के आठ सदस्यों ने बस्ती शेख रोड पर मेहता टेलीकॉम में वीरवार तड़के महज 16 मिनट में 54 नए स्मार्टफोन चोरी किए। इनकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई गई है। चोर डिब्बे खोलकर महंगे मोबाइल फाेन साथ ले पर खाली डिब्बे और चार्जर वहीं फेंक गए। चोर शॉप का डीवीआर भी साथ ले गए। क्राइम सीन से करीब 100 गज की दूरी पर गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में गैंग की करतूत सामने आई है।

इस बाबत जानकारी देते हुए मेहता टेलीकॉम के मालिक दिनेश मेहता ने बताया कि जब वह सुबह शॉप पर आए ताे महंगे स्मार्टफाेन के खाली डिब्बे देकर हैरान रह गए। शॉप का शटर उखड़ा हुआ था। जब वह शटर उठा कर अंदर गए तो देखा कि उनके शॉप में रखे नए 54 मोबाइल फोन गायब थे। डिब्बे और चार्जर पड़े हुए थे। शॉप में सीसीटीवी कैमरे लगे थे और चोर डीवीआर ले गए।

जानकारी के अनुसार गैंग ने तड़के 4 बजकर 54 मिनट पर शॉप के बाहर चादर तानी। 6 चोर खड़े रहे और इनके दो साथियाें ने शटर उखाड़कर 16 मिनट में वारदात को अंजाम दिया गया। हैरान करने वाली बात यह थी कि तड़के सड़क पर कारें और व्हीकल तक निकलते रहे मगर किसी की उन पर नजर नहीं पड़ी। थाना-5 के एसएचओ रविंदर कुमार ने कहा कि केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। एसएचओ ने कहा कि यह गैंग दूसरे राज्य से आया लगता है। उल्लेखनीय है कि करीब एक साल पहले भी इसी तरह से चोरी की गई थी। वह मामला पुलिस अभी तक ट्रेस नहीं कर पाई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here