510 नशीली गोलियां और 15 बोतल शराब की बरामदगी

0
1141

मनसा नरेश कुमार रिम्पी
डॉ। नरेंद्र भार्गव, वरिष्ठ कप्तान पुलिस मनसा ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा कि पंजाब सरकार ने नशीली दवाओं से मुक्त करने की दिशा में एक नीति अपनाई है; मनचोग महानिदेशक पंजाब, चंडीगढ़ और मनचोग अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, एसटीएच पंजाब, के अनुसार, जकात के अनुसार, ड्रग पैराफर्नेलिया से संबंधित पूर्ण दवा रोकथाम और दवा पैराफिरालिया जिले में स्थापित किया गया है। उनकी गतिविधियों पर पैरोल और जमानत व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी निगरानी रखी जा रही है। अभियानों की इस श्रृंखला में, जिले में विशेष नाकाबंदी और गश्त शुरू की गई हैं,
थाना सिटी बुहलाड़ा की पुलिस पार्टी से आरोपी अमरजीत कौर को गिरफ्तार किया गया और 510 दवाओं की बरामदगी का मुकदमा दर्ज किया गया। यह आरोप मादक पदार्थों की तस्करी से संबंधित है, जिसके खिलाफ 50 ड्रग पैराफर्नेलिया एक्सपोर्ट केस नंबर 166 दिनांक 14.09.2017 को थाना सिटी बुढलाडा के साथ पंजीकृत किया गया है, जिसकी जांच जारी है। प्रारंभिक पूछताछ पर, उन्होंने कहा कि वह दवा को 70 रुपये प्रति पत्ता (10 गोलियां) की लागत पर लाया था और बाद में 100 रुपये (10 गोलियां) में बेचा था। पुलिस रिमांड मिलने पर, गिरफ्तार अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ की जाएगी कि वे कहां से आए थे, और उन्हें कहां बेचना है, जिसकी जांच की जाएगी और मुकदमा चलाया जाएगा। दूसरी और पुलिस गश्त के दौरान शराब के ठेके देसी बाजार सफी (हरियाणा) की 15 बोतलों को जब्त करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया। जिन लोगों ने शुरुआती पूछताछ में कहा कि वे यह शराब हरियाणा राज्य से 60 रुपये प्रति बोतल की कीमत पर और 120 रुपये प्रति बोतल की कीमत पर बिक्री के लिए लाए थे। प्रतिवादियों से अदालत में पेश करके गहन पूछताछ की जाएगी कि वे कहां से आए हैं, कहां से आए हैं और कहां बेचने हैं।
अंत में, वरिष्ठ कैप्टन पुलिस मनसा ने बताया कि जिले में पूर्ण मादक पदार्थों की तस्करी के कारण, जिले को 100 # दवा मुफ्त मिलेगी। ड्रग्स और बुराई अंसार के खिलाफ अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here