ऑकलैंड

ऊंचे कद के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन भारत के खिलाफ शनिवार (8 फरवरी) को ऑकलैंड में होने वाले दूसरे वनडे में डेब्यू करने जा रहे हैं। 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन को न्यूजीलैंड की वनडे और टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उन्हें हालांकि, पहले वनडे में नहीं खिलाया गया था लेकिन वह ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ खेलने उतरेंगे।

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन ने कहा, ”वह निश्चित रूप में ऊंचे कद के गेंदबाज हैं। हमें देखना होगा कि वह क्या कर सकते हैं।” उन्होंने कहा, ”नई गेंद से उनके पास अच्छा कौशल है। वह बहुत अच्छे एथलीट हैं। उनमें अनंत क्षमताएं हैं। वह न्यूजीलैंड ए की तरफ से भारत ए के खिलाफ तीन मैच खेल चुके हैं।

गैरी स्टीड की जगह शेन जर्गेनसेन एक हफ्ते के लिए न्यूजीलैंड टीम के इंजार्ज हैं। गैरी स्टीड वीकली ऑफ पर हैं। उन्हें बुखार के लक्षण दिखाई दिए थे। लेग स्पिनर ईश सोढी को टीम ने न्यूजीलैंड ए की तरफ से खेलने के लिए रिलीज कर दिया है। इसका मतलब है कि जैमीसन ईडन पार्क में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जैमीसन ने क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड ए की तरफ से इंडिया के खिलाफ तीन वनडे मैच पिछले महीने खेले हैं। भारत ए के खिलाफ उनके आंकड़े 0-60, 2-69 और 4-49 थे। न्यूजीलैंड के लिए एक दूसरी अच्छी खबर यह है कि केन विलियमसन भी ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए। वह कंधे की चोट की वजह से पहला वनडे नहीं खेल पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here