नई दिल्ली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दिल्ली में रैली में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले एक युवक को लोगों ने पीट दिया। अमित शाह रविवार को दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान पांच युवक सीएए को वापस करने की मांग करने लगे तो आसपास मौजूद लोगों ने एक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को ताकीद किया और कहा कि सिक्योरिटी उसे सही सलामत ले जाए।

बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पाटीर् पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएए लेकर आए लेकिन राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं। दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं। ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है।

इसी दौरान रैली में भीड़ के पीछे खड़े पांच युवकों ने सीएए वापस लेने की मांग करने लगे। इसी बीच भीड़ में कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। बाद में अमित शाह के निर्देश पर सुरक्षा बलों ने चार युवकों को भीड़ की पिटाई से बचाया और युवकों को रैली स्थल से बाहर ले गए।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सघन प्रचार कर रहे गृह मंत्री अमित शाह लगातार अपनी सभाओं में शाहीन बाग को मुद्दा बनाते रहे हैं। रविवार को दिल्ली के रोहतास नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अगर दिल्ली को सजाना है, संवारना है तो फिर तो भाजपा को वोट दें और अगर ऐसा होगा तो शाहीन बाग पर साफ-साफ असर पड़ेगा।

अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पर दिल्ली में दंगा करने, हिंसा फैलाने और लोगों को उकसाने का आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की सरकार दिल्ली में दंगे और हिंसा करने वालों के साथ खड़ी है। लोगों को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप सरकार फिर से दिल्ली में आई तो दिल्ली शांत नहीं रह पाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की दिल्ली में शांति और शाहीन बाग के खात्मे के लिए भाजपा को वोट दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here