आधार सुपर मार्केट के मालिक, मैनेजर ख़िलाफ़ कर्फ़्यू दौरान ग्राहकों से अधिक रेट वसूल करन और मामला दरज

0
554

मानसा,नरेश कुमार रिम्पी 

ज़िला पुलिस मानसा की तरफ से स्थानिक बस स्टैंड नज़दीक स्थित आधार सुपर मार्केट के माल के मालिक ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाही करते उन की तरफ से जा रही कालाबाजारी ख़िलाफ़ पर्चा दर्ज़ किया गया है।
ऐस.ऐस.पी. मानसा डा:नरिन्दर भार्गव के साथ बातचीत करन पर उन्होंने बताया कि हमारे पास उक्त स्टोर की तरफ से समान पर प्रिंट किये रेट से अधिक रेट वसूल करन सम्बन्धित एक दरख़ास्त एडवोकेट बलकरन सिंह बल्ली की तरफ से प्राप्त हुई, जिस में उन्होंने दोष लगाया कि उक्त आधार कंपनी के स्टोर से उन्होंने 8अप्रैल 2020 को समान खरीदा था, जिस में उक्त कंपनी के स्टोर की तरफ से उन को चना दाल जिस पर स्टोर की तरफ से काँटा करन के बाद प्रिंट किया रेट 31.50 रुपए की बजाय बिल में उहना से 36 रुपए, जुआए कंपनी के सैंपू जिस पर स्पैशल रेट 99 रुपए दर्ज़ थी, के 160 रुपए और पतंजली कंपनी का टुत्थपेस्ट जिस उोपर 75 रुपए प्रिंट रेट लिखा हुआ था, के 80 रुपए वसूल किये गए थे। दरखाशत के साथ उन्होंने बिल की फोटोस्टेट कापी पेश की। दरख़ास्त के आधार पर थाना सीटी -2मानसा में इस स्टोर के मालिक और स्टोर के मैनेजर ख़िलाफ़ मुकदमा नंबर 69 तारीख़ 08 -04 -2020 / 420 हीन:दण: दर्ज़ रजिस्टर किया गया।
डा:नरिन्दर भार्गव ने कहा कि मुकदमो की तफतीस जारी है, तफतीस दौरान जो भी आगे तथ्य सामने आऐंगे, उन्होंने अनुसार बनती आगे वाली कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। उन बताया कि जब देश कोरोना वायरस के संकट में फंसा हुआ है तो उस समय सुसत अंदर किसी भी व्यक्ति की तरफ से कालाबजारी करन ख़िलाफ़ पुलिस प्रसाशन की तरफ से सख़्त कार्यवाही करन सम्बन्धित पंजाब सरकार और डायरैक्टर जनरल पुलिस पंजाब की तरफ से मिलीं सख़्त हदायता की इन्न बिन्न पालना की जायेगी। किसी भी व्यक्ति /दुकानदार /कंपनी को जो ऐसा करती पाई गई तो उसको किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा और सुसत अंदर साफ़ सुथरा और पारदर्शी प्रशासन मुहैया करन को यकीनी बनाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here