आसरा फाऊडेंशन दो वकत का भोजन गरीब व जरूरतमंदों के लिए करवा रही तैयार विधायक वडिग़ की भांति उनकी धर्मपत्नी भी लोग भुखे ना रहे निभा रही सेवा

0
406

गिद्दड़बाहा,शक्ति जिंदल

हलका गिद्दड़बाहा के विधायक अमरेन्द्र सिंह राजा वडिग़ की दरियादिली की लोगो की ओर से पहले ही खुब प्रंशसा की जाती है,वही सेवा सेवा भावना उनकी धर्मपत्नी श्रीमति अमृता कौर वडिग़ में भी कुट कुट कर भरी हुई है। ईक तरफ जहां समूचे देश अंदर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है जिसके चलते पंजाब अंदर कर्फ्यू लगा हुआ है। लोगो के कोरोबार भी बंद है। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी का आलम गरीब व जरूरतमंद परिवारों के लिए खड़ा हो गया है। उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए श्रीमति वडिग़ की ओर से बनाई गई आसरा फाऊडेंशन तले लोगों को आसरा मिलने लगा है। जिसके तहत उनकी ओर से इलाके अंदर दोनो वक्त का खाना तैयार करके वितरित किया जा रहा है। इस सबंधी सन्नी बराड़ फतनवाला व समाज सेवी बबलु जुनेजा की ओर से लगातार डयुटिया निभाई जा रही है।
इस सबंध में सन्नी बराड़ व समाज सेवी बबलु जुनेजा ने बताया कि आसरा फाऊडेंशन की ओर से इलाके अंदर स्लम ऐरिया में जाकर लोगो को सुबह व शाम के समय भोजन तैयार करवा बांटा जा रहा है। उन्होने बताया कि इसके लिए बकायदा समाजिक संस्था आसरा फाऊडेंशन की तरफ से समाज सेवियों की डयुटिया लगाई गई है। उन्होने बताया कि इससे पहले स्लम ऐरिया में मैडीकल कैंप लगाकर गरीबों का चैकअप कर रोजमर्रा की दवाईयां वितरित की गई। इसके साथ ही संस्था की ओर से जरूरतमंदों को राशन भी मुहईया करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि इस समय समूचे देश अंदर प्रत्येक संस्थाओं की ओर से अपनी अपनी डयुटिया समझ सेवा अदा की जा रही है। इस मौके पर मिठु बधवा,विक्की अग्रवाल,बबलु जुनेजा,सन्नी ग्रोवर आदि मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here