कुलिवंदर गोयल, मानसा
महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टैकनिकल यूनिवर्सिटी, बठिंडा में यूनिवर्सिटी स्तर पर कबड्डी टूर्नामैंट करवाया गया, जिसमें भारत ग्रुप आफ कालेज, सरदूलगढ़ के खिलाड़ियों ने दूसरा स्थान हासिल किया।
इस टूर्नामैंट में कालेज की टीम का पहला मैच बाबा फ़रीद कालेज आफ इंज. एंड टैकनॉलॉजी, बठिंडा की टीम के साथ हुआ जिसमें कालेज ने 44 -39 के अंतर के साथ जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल मैच में टीम का मुकाबला के.सी.टी. कालेज, बरनाला के साथ हुआ जिसे टीम ने 47-46 अंकों से जीता। फ़ाईनल मैच में टीम का मुकाबला महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टैकनिकल यूनिवर्सिटी, बठिंडा की टीम के साथ हुआ जिसमें की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया।
इस टूर्नामैंट में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले कालेज के चार खिलाड़ी अरशदीप सिंह, सुनील कुमार, गगनदीप सिंह और बलविन्दर सिंह यूनिवर्सिटी टीम के लिए चुने गए। टूर्नामैंट के अंत में मुख्य मेहमान दलजिन्दर सिंह, प्रिंसिपल, सरकारी पोलीटैकनीकल कालेज, रोडे ने खिलाड़ियों को ट्राफी और मैडलों के साथ सम्मानित किया।
इस मौके कालेज के प्रिंसिपल डा. दीपक कुमार ने टीम इंचार्ज लवप्रीत सिंह, इकबाल सिंह और खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि कालेज हमेशा ही छात्रों पढ़ाई के साथ उन के विकास को प्रथमिकता देता है। कालेज मैनेजमेंट समिति के सी.ई.यो. राजेश गर्ग और मैंबर भूषण जैन ने प्रिंसीपल, स्टाफ और छात्रों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here