इंटर डिस्ट्रिक्ट 65 वें स्टेट स्कूल गेम्स के तहत क्रिकेट का पांचवा दिन

0
1092

बठिंडा,
पंजाब सरकार के निर्देशों के तहत शिक्षा विभाग का नेतृत्व जिला शिक्षा अधिकारी (सीसी) बठिंडा कुलवंत सिंह कर रहे हैं और उप जिला शिक्षा अधिकारी (सीसी) बठिंडा श्री इकबाल सिंह बटर के मार्गदर्शन में किया जा रहा है। जिला पटियाला की टीम जालंधर ने खेलों के पांचवें दिन पंजाब स्टेट स्कूल गेम्स (क्रिकेट) अंडर -14 लड़कों की प्रतियोगिता में बठिंडा में पंजाब पब्लिक स्कूल को हराया। 36 रनों से हारी टीम। पटियाला की टीम ने टॉस जीता और 25 ओवर में 6 विकेट पर 138 रन बनाए। इस स्कोर का पीछा करते हुए, जालंधर ने 22 ओवर में 101 रन बनाए। मैच की घोषणा पाटिल के हर्ष मैन ऑफ द मैच ने की, जिन्होंने 5 ओवर में 5 रन देकर 4 विकेट लिए और अपनी टीम को जीत दिलाई।
फाजिल्का को 11 रनों के अंतर से हराया। पेरिस कमेटी के सदस्यों, मुख्य शिक्षक कालू राम और गुरिंदर बराड़ ने एक अंतिम मिनट की रिपोर्ट दी, जिसमें कहा गया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल बठिंडा में खेले जा रहे मैच में, अमृतसर की टीम टॉस जीत रही थी और मोहाली की टीम के खिलाफ बल्लेबाजी कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक, अमृतसर की टीम ने 12 ओवरों में 34 रन देकर 34 विकेट खो दिए थे।
जिला खेल पर्यवेक्षक गुरचरण सिंह बराड़, जिला मार्गदर्शन काउंसलर बलजिंदर सिंह, प्रिंसिपल राजिंदर सिंह मठ, सुरिंदर मान सेमा इन खेलों में व्यवस्थाओं की देखरेख कर रहे हैं। विनोद कुमार, राजेश कुमार, रेशम सिंह, हरपाल सिंह, रविंदर सिंह और सुरिंदर कुमार ने खेल के दौरान विशेष कर्तव्य निभाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here