एक्साईज विभाग ने दोपहर को सील किया ठेका शाम होते ही शराब बिकने लगी

0
1117

गिद्दड़बाहा (शक्ति जिंदल) पंजाब सरकार के मिनीमन फिक्स  किए रेटों से कम दाम पर शराब बेचने के चलते एक्साईज विभाग की ओर से गिद्दड़बाहा के साथ लगते गांव प्योरी का एक ठेका सील किया गया। जबकि उसके बावजुद ठेकेदार के कारिंदे बाहर बैठकर शराब बेच रहे थे। जबकि मीडिया कर्मियों को देखते ही उनमें भगदड़ मच गई। दुसरी ओर इस समूचे मामले में सबंधित एक्साईज इस्पैक्टर की ओर से मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया गया।
गांव प्योरी में गत दोपहर को एक्साईज विभाग की ओर से केआर वाईन फर्म का गांव जंगीराना मार्ग पर चल रहा देसी शराब का ठेका सील किया गया। विभाग के इस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सरकार के मिनीमन फिृस किए गए रेटों से कम दाम पर उक्त फर्म की ओर से शराब बेची जा रही थी। जिसका चालान भी हुआ है। इसी के चलते ठेका सील किया गया था। जबकि विभाग के अधिकारियों के वहा से जाते ही ठेकेदार की ओर से सील किए ठेके के बाहर अपने करिदों को लगाकर शराब बेचनी शुरू कर दी। जब इसकी भनक मीडिया कर्मियों को लगी तो उनकी ओर से तुंरत मौके पर जाकर ठेके पर बिकती शराब व वही बैठकर शराब पीते कुछ शराबी लोगो को कैमरों में कैद किया। वही दुसरी ओर शराब के करिंदों में इससे भगदड़ मच गई। जबकि ठेकेदार के कुछ करिदें वहा से भाग खड़े हुए। इस सबंधी जब वहा तैनात करिदें से पुछा गया तो उसने मात्र इतना ही बताया कि वह मुलाजिम है ओर ठेकेदार के आदेशों का पालन कर रहा है।
जांच कर करेगे उचित कार्यवाही- एक्साईज इस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह
इस समूचे मामले में एक्साईज विभाग के इस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह से जब संर्पक किया गया तो उन्होने बताया कि दोपहर में ठेका सील किया गया था,जबकि इसके बावजुद ठेकेदारों की ओर से शराब बेची जा रही है तो वह इसकी जांच करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here