चंडीगढ़

सैक्टर-16/23 की विभाजित सड़क पर वीरवार देर रात हुए सड़क हादसे में कार चला रहे पठानकोट के ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट साहिल सिंगला (30) की मौत हो गई, जबकि हादसे के समय उनके साथ कार में सवार उनके साथी अमृतसर निवासी पाहुलप्रीत (32) घायल हो गए। शुक्रवार को सैक्टर-17 थाना पुलिस ने साहिल सिंगला के शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस कंट्रोल रूम पर वीरवार देर रात करीब अढ़ाई बजे सैक्टर-16/23 की विभाजित सड़क पर कार का एक्सीडैंट होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार चालक और उसके साथ बैठे युवक दोनों को तुरंत जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया। यहां कार चालक की हालत बिगड़ते देख डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

पी.जी.आई. में कुछ समय तक चले उपचार के दौरान कार चालक ने दम तोड़ दिया। पुलिस जांच के दौरान कार चालक की पहचान संगरुर निवासी और पठानकोट ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट साहिल सिंगला (30) के तौर पर हुई, जबकि हादसे में घायल की पहचान साहिल के दोस्त अमृतसर निवासी पाहुलप्रीत के तौर पर हुई है।

पुलिस जांच में सामने आया कि साहिल और पाहुलप्रीत कार में सैक्टर-43 से आए थे और सैक्टर-15 की तरफ जा रहे थे। इसी समय उनके पीछे ही साहिल की पत्नी राधिका अपनी सहेली प्रभजोत कौर के साथ अन्य कार में आ रही थी।

जैसे ही साहिल सैक्टर-16 स्थित स्डेटियम चौक से सैक्टर-15 की तरफ मुड़ने लगे तो उनकी कार अनियंत्रित हो गई और चौराहे के साथ ही सैक्टर-16/23 के बीच डिवाइडर पर बनाए गए लोहे के साइन बोर्ड में जा टकराई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए। उनके पीछे आ रही उनकी पत्नी ने यह देख आसपास के लोगों की सहायता से सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here