गाजियाबाद

हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास की लग्जरी गाड़ी (फॉर्च्युनर ) उनके घर के सामने से चोरी हो गई। घटना शुक्रवार रात की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और घटना की जांच जारी है। पुलिस ने घटना की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है। कार रात के लगभग 1:30 बजे के आसपास चोरी हुई है ऐसी आशंका जताई जा रही है।घटना के बारे में घर के लोगों को तब पता चला जब सुबह घर के बाहर गाड़ी खड़ी नहीं दिखी।

मामले पर पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा और गाड़ी बरामद की जाएगी। घटना के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस की टीम घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी चोरों के बारे में पता करने की कोशिश लगातार जारी है।

बता दें कि कुमार विश्वास की एक किताब  ”फिर मेरी याद” कुछ ही समय पहले जारी की गई है। ये किताब बेस्ट सेलर बन गई है। हर वर्ग के लोग इस किताब को खऱीद रहे हैं। इससे पहले भी कुमार विश्वास एक किताब लिख चुके हैं। ‘कोई दीवाना कहता है’ नाम की उस किताब को भी लोगों ने खूब पसंद किया। कुमार विश्वास कविता के साथ-साथ सामाजिक विषयों पर अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here