डिप्टी कमिशनर ने सफ़ाई सेवकों के फूलों के हार डाले, की हौसला अफजाई -ज़िले को साफ़ -सुथरा रखने में सफ़ाई सेवक निभाय रहे हैं अहम भूमिका: डिप्टी कमिश्नर -सफ़ाई सेवकों को सैनेटाईज़र की की वंड

0
404
मानसा,नरेश कुमार रिम्पी
ज़िले को साफ़ सुंदर दिक्ख प्रदान करन और लोगों को कूड़े से होने वाली बीमारियाँ से बचायी रखने में सफ़ाई सेवकों की बहुत ही अहम भूमिका है। इन बातों का दिखावा आज डिप्टी कमिशनर मानसा श्री गुरपाल सिंह चहल ने सफ़ाई सेवकों की हौसला अफ़जायी करते उन को हार पहन कर सम्मानित करन मौके किया।
श्री अखंड परम धाम सुंदर अध्याय संस्था की तरफ से समूह सफ़ाई सेवकों को हार पहन कर सम्मानित करन का फ़ैसला लिया गया, जिस की शुरुआत आज उन डिप्टी कमिशनर की तरफ से सफ़ाई सेवकों के हार पहना कर की। इस मौके सफ़ाई सेवकों को सैनेटाईज़र भी दिए गए।
डिप्टी कमिशनर श्री चहल ने कहा कि यह सफ़ाई सेवक रोज़मर्रा की सुबह सुबह ही लोगों के घरों में से कूड़ा इकट्ठा कर कर लाते हैं, जिससे किसी के भी घरों में बीमारी न पंप सगे। उन कहा कि नोवल कोरोना वायरस (कोविड -19) के चलते अब इन की ड्यूटी ओर भी सख़्त हो गई है परन्तु यह सफ़ाई सेवक अपनी ज़िम्मेदारी को पूरी तनदेही के साथ निभाय रहे हैं और शहर को साफ़ -सुंदर दिक्ख प्रदान कर रहे हैं।
इस मौके प्रधान श्री अखंड परम धाम सुंदर अध्याय संस्था श्री राजेश ठेकदार, श्री प्रशोतम कुमार झुनीर, श्री तरसेम सेमी और कम्युनिटी फैसिलीटेटर नगर कौंसिल मानसा श्री जसविन्दर सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here