डीसी ऑफिस का सीनियर असिस्टेंट 20 हजार रिश्वत लेते धरा

0
695

द अपील न्यूज ब्यूरो, जालंधर
जालंधर में डीसी ऑफिस के एक सीनियर असिस्टेंट को शुक्रवार सुबह विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इसने पुराने दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की थी। आज रंगे हाथ पकड़ने के बाद विजिलेंस आरोपी सीनियर असिस्टेंट को अपने साथ ले गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक मखदूमपुरा के हेमंत कुमार ने दस मरले का प्लाॅट बोली देकर लिया था, लेकिन रजिस्ट्री के लिए उसकाे पुराने दस्तावेजों की जरूरत थी। इसके एवज में सीनियर असिस्टेंट राजन चौहान से संपर्क किया गया तो उसने रजिस्ट्री कराने के लिए कुछ पुराने दस्तावेज मुहैया को 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।
इसकी शिकायत हेमंत ने विजिलेंस को कर दी थी। हालांकि हेमंत कुमार इससे पहले नौ हजार रुपए राजन चौहान को दे चुका था। इसके बाद राजन चौहान 20 हजार रुपए और मांग रहा था। ट्रैप लगाने के बाद शुक्रवार सुबह जैसे ही उसने बाकी पैसे लिए तो विजिलेंस ने उसे पकड़ लिया।
यह कार्रवाई डीएसपी विजिलेंस निरंजन सिंह की अगुवाई में की गई। आरोपी राजन चौहान की लगभग एक साल पहले तरक्की हुई थी और वह इसी सीट पर तैनात था। विजिलेंस की टीम ने मौके पर वीडियोग्राफी भी करवाई है। विजिलेंस टीम की इस कार्रवाई के बाद डीसी दफ्तर और तहसील परिसर में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here