पटना

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी पर भड़क गए। मामला सिवान जिले का है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे यहां एक अस्पताल का शिलान्यास करने आए थे। यहां कार्यक्रम स्थल पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी मंगल पांडे को पहचान नहीं पाए और इस बात से मंत्री नाराज हो गए। मंत्री मंगल पांडे ने मौके पर तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की बात कही। हालांकि, अभी तक उस पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया है नहीं इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

मंगल पांडे का बयान, ”क्यों ऐसे पुलिसकर्मी को खड़ा करवाते हैं जो मंत्री को नहीं पहचानते हैं। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।”

इसके बाद से यह मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस घटना के वीडियो को शेयर कर अपनी बात रख रहे हैं। इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक्युट इंसेफ्लाइटिश सिंड्रोम (एईएस) से जब सैकड़ों बच्चों की मौत हो गई थी तब भी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे चर्चा में आए थे। उस घटना के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के मामले पर प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे। इस अवसर पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मौजूद थे। प्रेस ब्रीफिंग के दौरान ही वह भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मैच का स्कोर पूछ रहे थे। इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था और लोगों ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री की काफी आलोचना की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here