नई दिल्ली

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, एहतियात के तौर पर बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करते हुए भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के आयोजन पर भी शुक्रवार को बड़ा फैसला किया था। लेकिन इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने संजय मांजरेकर को लेकर भी एक बड़ा कदम उठाया।

भारत के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर को बीसीसीआई ने अपने कमेंटरी पैनल से निकाल दिया। दुनिया में बड़े कमेंटेटरों की लिस्ट में शुमार मांजरेकर पिछले तीन वर्ल्ड कप का हिस्सा रहे हैं और आईसीसी के लगभग हर इवेंट से भी जुड़े रहे हैं, लेकिन उन्हें भारत-दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज के लिए कमेंटेटरों के पैनल में जगह नहीं दी गई, यहां तक कि आगामी आईपीएल से भी उन्हें बाहर रखने की बात कही जा रही है।

भारत-दक्षिण अफ्रीका का पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द होने की वजह से इस बात की अधिक चर्चा नहीं हो पाई थी लेकिन अब जब यह बात सामने आ गई है तो बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक बोर्ड पूर्व बल्लेबाज के काम से खुश नहीं था।

बता दें कि मुंबई के पूर्व कप्तान रह चुके मांजरेकर लगातार अपने बयान और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से विवादों से घिरे रहते हैं। यहां तक कि कई बार खिलाड़ी भी उनकी आलोचना कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here