बाबा रामदेव बोलें ‘दीपीका को सही ज्ञान के लिए मेरे जैसे सलाहकार की जरूरत’

0
1058

मुंबई

 एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पहले जेएनयू में हुए विवाद के कारण खूब सुर्खियों में रहीं। दीपिका जेएनयू में छात्रों से साथ प्रदर्शन में शामिल होने वहां पहुंचीं थीं, लेकिन इसका असर कुछ उल्टा ही हुआ। कई लोग दीपिका के खिलाफ हो गए और उनकी फिल्म का भी विरोध करने लग गए। कुछ नेताओं ने भी उनके जेएनयू दौरे पर विरोध में बाते कहीं। वहीं हाल ही में योग गुरू बाबा रामदेव का भी इस बात पर बयान सामने आया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने कहा, ”दीपिका को सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों के सही ज्ञान के लिए मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिये।”

Bollywood Tadka

बाबा ने आगे कहा, ”उन्हें एक्टिंग का टैलेंट होना अलग बात है, लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृति का ज्ञान हासिल करने के लिये उन्हें देश के बारे में ज्यादा पढ़ना और समझना पड़ेगा। ये जानकारी हासिल करने के लिए उन्हें कई तरह के फैसले लेने चाहिए। इसके लिए उन्हें रामदेव जैसे सलाहकार की जरूरत है।”

Bollywood Tadka
स्वामी रामदेव ने CAA का समर्थन करते हुए कहा, ”कई लोगों को तो इसका फुल फॉर्म भी नही मालुम है, वो लोग भी पीएम के खिलाफ विरोध में उतर आते हैं और उनके लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।” उन्होंने इसके पक्ष में बोलते हुए कहा कि जब पीएम और गृह मंत्री खुद कह चुके हैं कि ये बिल नागरिकता देने के लिए है न कि छीनने के लिए, तो फिर लोग क्यों नहीं समझ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here