मुक्तसर थाना सिटी पुलिस ने शहर मसाज सेंटर के नाम से एक देह व्यापार केंद्र का पर्दाफाश

0
906

मुक्तसर थाना सिटी पुलिस ने शहर के कोटकापुरा रोड पर मसाज सेंटर के नाम से एक देह व्यापार केंद्र का पर्दाफाश करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई, लेकिन पत्रकारों के पहुंचने से पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस को सुलझा लिया गया। इससे पूरा मामला संदेह के घेरे में है। चूंकि पुलिस ने मुक्तसर साहिब में एक एकल मालिश केंद्र पर काम किया है, इसलिए शहर में ऐसे कई अन्य केंद्र हैं। पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी नहीं किया है।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली थी कि कोटखुरा रोड पर मसाज सेंटर एमजे मसाज एंड वेलनेस सेंटर में बॉडी मसाज का कारोबार है। पुलिस ने अपनी ओर से एक डमी युवक को भेजा। जिसने पूरे रेट का निस्तारण किया वह अंदर जाकर पुलिस को सूचना दी। एक पुलिस अधिकारी ने छापा मारा, जिस पर एक युवक और लड़की को नग्न हालत में गिरफ्तार किया गया।

जबकि चार अन्य लड़कियां ग्राहक का इंतजार कर रही थीं। जिन पर लगाम लगाई गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने मसाज सेंटरों को लेकर सख्त निर्देश जारी किए हैं। आदेश दो महीने पहले जारी किए गए थे, लेकिन पुलिस ने दो महीने बाद कार्रवाई को अंजाम दिया। यही नहीं, शहर में ऐसे और भी मसाज सेंटर संचालित हैं। पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here