शादी में जा रहे जीजा-साले की मौत,गहरी धुंध में कार से टकराई कार, चार बच्चे घायल

0
763

सिरसा
सिरसा में रविवार सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं चार बच्चे घायल हो गए। मरने वाले दोनों लोग आपस में जीजा-साला बताए जा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये पंजाब के जलालाबाद में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हादसा सुबह करीब सवा 9 बजे भावदीन टोल प्लाजा के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के गांव ढींगसरा के रहने वाले महेंद्र के साढ़ू की बेटी की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए वह अपनी 17 साल की बेटी सिमरन और दो भतीजों रोहित (14), मोहित (12) को लेकर अल्टो कार में निकले थे। रास्ते में गांव बहबलपुर खेड़ी से महेंद्र ने अपने साले नेकचंद और भानजे सुनील को भी साथ लिया। इसके बाद जब भावदीन टोल प्लाजा के पास पेट्रोल पंप पर गाड़ी में पेट्रोल डलवाकर हाईवे पर चढ़ने ही वाले थे कि सामने से आ रही एक और कार के साथ इनकी सीधी टक्कर हो गई।

इस हादसे में महेंद्र, उसके साले नेकचंद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चारों बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं। पता चलने पर परिचितों ने घायल बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। उधर, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक नेकचंद के भाई ओमप्रकाश के बयान पर थाना डींग पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार हादसे की वजह गहरी धुंध को बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here