साहो Review: पैसा वसूल है प्रभास की एंट्री, रोंगटे खड़े करने वाला एक्शन, जानिए मिले कितने स्टार

0
1105

द अपील न्यूज ब्यूरो| प्रभास ( प्रभास ) और श्रद्धा कपूर ( श्रद्धा कपूर) की फ़िल्म साहो (साहो) 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और जैसे-जैसे वक़्त क़रीब आ रहा है, फैंस का इंतज़ार बेकरार हो रहा है। फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शकों के साथ ट्रेड में भी उत्सुकता है। सभी को इंतज़ार है बाहुबली प्रभास के बड़े पर्दे पर लौटने का। फ़िल्म के रिव्यूज़ आने शुरू हो गये हैं। कि साहो कैसी फ़िल्म है।
प्रभास को सबसे बड़ा स्टार करार दिया है। जिन दर्शकों को भारी-भरकम एक्शन, कर्ण प्रिय संगीत और मसाला फ़िल्मों का शौक़ है तो साहो निश्चित रूप से उनके लिेए ही है। साहो के एक्शन स्टंट हैरान करने वाले हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।
साहो का पहला हाफ़ ज़बर्दस्त है और प्रभास की एंट्री पूरी तरह पैसा वसूल है। फ़िल्म में एक्शन और पीछा करने के दृश्य रोमांचित करे हैं। प्रतिनायक के रूप में प्रभास की कास्टिंग फ़िल्म का सबसे अहम हिस्सा है। साहो की वो जान हैं और हर दृश्य में अपनी छाप छोड़ते हैं। इस किरदार में प्रभास के अलावा किसी और की कल्पना तक नहीं की जा सकती।
साहो पूरी तरह एक एंटरटेनर है, जिसमें स्टार पॉवर और स्टाइल का मिश्रण है। प्रभास को पर्दे पर देखते हुए मन नहीं भरता। प्रभास ने इस किरदार को सही ढंग से निभाया है। फ़िल्म पुराने रिकॉर्ड तोड़कर नये कीर्तिमान बनाएगी।
साहो को सुजीत ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगे। बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद प्रभास इस फ़िल्म के ज़रिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। साहा तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here