सुनील जाखड़ ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह दुल्लो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

0
346
चंडीगढ़
पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखकर कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह दुलो के खिलाफ अपनी सरकार के खिलाफ झंडा उठाने की कार्रवाई करने की मांग की।

दोनों को कठोर शब्दों में आलोचना करते हुए, जाखड़ ने कहा, “वे उस प्लेट में छेद बनाते हैं जिसमें वे खाते हैं।” उन्होंने कहा कि वह उन दो सांसदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे जो अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं और हितों को आगे बढ़ाने के लिए त्रासदी और राजनीति कर रहे थे।

 

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि बाजवा और डुल्लो की हरकतें अब बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग, जिनमें चुनाव का सामना करने की भी हिम्मत नहीं थी, पार्टी की संपत्ति नहीं थे। हमें पीठ में छुरा घोंपने से बचने की जरूरत है। हमें उन्हें कोई गंभीर नुकसान पहुंचाने से पहले उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने की जरूरत है।

 

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद बाजवा और डुल्लो कल राज्यपाल के पास जहरीली शराब मामले में सीबीआई और प्रवर्तन विभाग (ईडी) से जांच कराने गए थे


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here