पंजाब लोक कांग्रेस से बठिंडा शहरी क्षेत्र की टिकट राज नंबरदार को, बीजेपी और संयुक्त अकाली दल नेताओं का बधाई देने को उमड़ा जनसैलाब

0
327

मनप्रीत बादल और भगवंत मान पर जम कर किया प्रहार

बठिंडा, धीरज गर्ग 


पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की लोक कांग्रेस पार्टी की ओर से राज नंबरदार को टिकट का ऐलान कर दिया गया। इस घोषणा के बाद राज नंबरदार के निवास स्थान पर भाजपा और संयुक्त अकाली दल के नेताओं का बधाई देने वालों का तांता लग गया। कैप्टन अमरिंदर सिंह के खास लोगों में शुमार राज नंबरदार ने पिछले दिनों पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद से इस्तीफा दिया था।

राज नंबरदार का पूरा जीवन कांग्रेस को सर्मपण रहा जबकि उनके पिता देवराज नंबरदार ने भी कांग्रेस की टिकट से ही बठिंडा में चुनाव लड़ा था। बाबा संता सिंह बाबा बुड्डा दल के वर्तमान जत्थेदार बाबा बलवीर सिंह के अति करीबी नंबरदार के बेटे विक्की नंबरदार कांग्रेस के वर्तमान पार्षद भी है। उन्होंने टिकट मिलने के बाद अपना उग्र रूप दिखाया। राज नंबरदार ने वित्त मंत्री और स्थानीय विधायक मनप्रीत बादल और आप के सीएम चेहरे भगवंत मान पर जम कर किया प्रहार किए। उन्होंने कहा कि बठिंडा में भय और भ्रष्टाचार चरम पर था, लेकिन शहर वासियों को डरने की जरूरत नहीं अब साफ सुथरा प्रशासन देने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह और भाजपा नेतृत्व में संयुक्त अकाली दल आदि सहयोगी दलों के साथ सरकार बनेगी। उन्होंने कहा की मनप्रीत बादल ने जम कर मनमर्जी की है, बठिंडा का मेयर बनाने में टकसाली कांग्रेसियों को दरकिनार किया गया। व्यापारियो को डरा कर रखा गया। हर काम में रिश्वत लगी। लेकिन अब निज़ाम बदलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here