लुधियाना । शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवकों ने शहर के पाश इलाके मॉडल टाउन गुरु तेग बहादुर मार्केट स्थित एक दुकानदार पर मुंह में फरकर पेट्रोल फेंका और फिर उसे आग लगा दी। आग से कपड़ों की दुकान राख हो गई। दुकानदार भी आग की चपेट में आ गया। दुकान पर लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो गई। आरोप दुकान में काम करने वाली महिला वर्कर के पति पर है।

आग लगने के कारण दुकानदार का चेहरा, छाती और कंधे झुलस गए। मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पीड़ित दुकानदार गुरदीप सिंह (55) को अस्पताल ले जाया गया। हालत को भांपते हुए उसे दयानंद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस को हमले के पीछे पुरानी रंजिश का शक है।

पुलिस पीड़ित और उसके पूर्व कर्मचारियों के बीच हुए विवाद के बारे में भी पता लगा रही है। निशा नाम की लड़की दुकान पर काम करता थी। जन्माष्टमी वाले दिन से वह दुकान पर नहीं आई। उसके घर पर कोई विवाद हुआ जिसके बाद उसके पति ने इस घटना को अंजाम दिया।

दुकानदार गुरदीप सिंह के भाई तरणजीत सिंह ने कहा कि उनका भाई अपनी दुकान पर मौजूद था, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश लोग वहां पहुंचे। आरोपियों ने उसके चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे पहले कि गुरदीप उन्हें पकड़ पाता आरोपी भाग गए। इस बीच दुकान में रखे कपड़े भी आग की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here