पुलिस की तरफ से सड़क हादसों में कम करन के लिए लोगो को बांटी गई रिफ्लेक्टर जैकेट 

0
417

 

नीरज मंगला बरनाला | 

ज़िला पुलिस प्रमुख सन्दीप गोयल की तरफ से स्थानिक नहरू चौंक सदर बाज़ार बरनाला में पुलिस की तरफ से धुंध के मद्देनज़र सड़क हादसों में कम करन के लिए साइकिल सवारों, रिक्सा चालकों, आटो और ई रिक्शा चालकों के लिए रिफलेक्टर जैकटों की बाँट गई। वहाँ ही किसानों के ट्रैक्टरों और ट्रालियाँ समेत वाहनों पर रिफलेक्टर लगाए गए।

-जानकारी देते ऐसपीऐच्च मैडम हरवंत कौर और डीएसपी लखवीर सिंह टीवाना ने कहा कि एसएसपी सन्दीप गोयल का नेतृत्व नीचे सड़क हादसों को कम करन के लिए बरनाला पुलिस की तरफ से पहल करते राहगीरों को रिफलेक्टर जैकेटें बाँटें गई हैं जिससे धुंध के दौरान पीछे से आ रहे वाहन चालकों को दो पहिंयो वाहन चालकों का पता चल सके। जिस के साथ हादसे घटेंगे। इस के साथ ट्रैक्टर ट्रालियाँ समेत साइकिल, ई रिक्सा, आटो और साइकिल रिक्शा पर रिफलेक्टर भी लगाए गए। इस मौके कोरोना महामारी के मद्देनज़र बरनाला पुलिस की तरफ से कोरोना सेफ्टी किटों और साबुन आदि की भी बाँट की गई।

-बॉक्स न्यूज

डीऐसपी सीटी लखवीर सिंह टिवाना ने कहा कि यह मुहिम इसी तरह जारी रहेगी। पहला चार पड़ावों में 4हज़ार के करीब रिफलेक्टर जैकटों की बाँट की गई है और अब 10 हज़ार िफ़रलैकटर जैकटें बाँटें जाएंगी। उन बताया कि साधू, महल कलाँ, भदौड़ और बरनाला में पुलिस कर्मचारियों की तरफ से इन रिफलेक्टर जैकटों की बाँट की जायेगी। इस मौके थाना सीटी दो प्रमुख गुरमेल सिंह, थाना सीटी 1के प्रमुख लखविदर सिंह, सियाईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, थाना सदर के ऐसऐचयो बलजीत सिंह, परमिन्दर सिंह मिंटू, गुरदीप सिंह आदि भी उपस्थित थे।

इतवार को किसानों के धरने में पहुँचे ज़िला पुलिस प्रमुख सन्दीप गोयल ने कहा कि बरनाला पुलिस की तरफ से अब तक 4हज़ार के करीब रिफलेक्टर जैकटों की बाँट की जा रही है। जिस के अंतर्गत उन की तरफ से रेलवे स्टेशन बरनाला में आने जाने वाले राहगीरों को िफ़रलैकटरें जैकटों की बाँट की जवेगी। इस के इलावा वाहनों का रिफलेक्टर भी लगाए जाएंगे। उन कहा कि रिफलेक्टर जैकटें और वाहनों पर लगवाए जा रहे िफ़रलैकटरों के साथ धुंध दौरान काफ़ी ज़्यादा हादसों से बचाव होगा। उन कहा कि बरनाला पुलिस की तरफ से यह कार्य निरंतर जारी रहेगा। उन कहा कि किसानों की तरफ से अपने हकों के लिए दिए जा रहे धरनों में भी बरनाला पुलिस की तरफ से पूरी सुरक्षा दी जायेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here