प्रधानमंत्री का पंजाब दौरा पंजाब की राजनीति में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक होगा : गुरतेज ढिल्लों

0
234

बरनाला, नीरज मंगला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब का दौरा राज्य की राजनीति में एक ऐतिहासिक घटना होगी. ये विचार भाजपा के वरिष्ठ नेता और जिला बरनाला के प्रभारी ने व्यक्त किए। गुरतेज सिंह ढिल्लों ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान होने वाली रैली की तैयारियों को संबोधित किया।
गुरतेज सिंह ढिल्लों ने कहा कि भाजपा उन लोगों की मदद से एक नया पंजाब बनाएगी जो लंबे समय से सत्ताधारी पार्टी को सता रहे हैं और पंजाब के समर्थन से। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे को लेकर जिला नेतृत्व, कार्यकर्ताओं और लोगों में खासा उत्साह है। बरनाला जिले से सैकड़ों बसों का काफिला पीएम की रैली में शामिल होगा. उन्होंने कहा कि मोदी के स्वागत के लिए पूरा पंजाब खुले हाथों से खड़ा है और लोगों को बहुत उम्मीद थी कि वह पंजाब के लिए एक घोषणा करेंगे जो आज तक किसी अन्य पार्टी ने नहीं की है।


उन्होंने कहा कि बरनाला, भदौर और महिला कलां निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न स्थानों पर लोगों के साथ बैठकें हो रही हैं और लोगों का भारी समर्थन भाजपा के पक्ष में देखा जा रहा है. ढिल्लों ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल ने पंजाब के अंदर अपना आधार खो दिया है, यही वजह है कि उसके वरिष्ठ नेता आज भाजपा में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। ढिल्लों ने कहा कि भाजपा पंजाब में ऐतिहासिक फैसले लेने और पंजाब को विकास के रास्ते पर वापस लाने में सक्षम है और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा एक प्रमुख पार्टी के रूप में उभरेगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष यदविंदर सिंह, परविंदर सिंह खुरमी, मोनू गोयल, संजीव मित्तल, जगतार सिंह ढिल्लों, राकेश कुमार नरोत्तम कोचर,  सोमनाथ तपा, जगतार सिंह, शीश सिंह, नंबरदार बलबीर सिंह, शमशेर सिंह, गुरचरण सिंह ठिकरीवाल, सोहन मित्तल, धीरज दादाहुर और रंजदार उप्पल उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here