बरनाला में बनेगा सुपर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल

0
317

सेहत विभाग के डिप्टी डायरेक्टर द्वारा बरनाला के सिविल सर्जन और कांग्रेस के नेता केवल सिंह ढिल्लों के नाम जारी किए गए पत्र से ज़िलाभर में खुशी का माहौल।

बरनाला, नीरज मंगला

पंजाब के जिला बरनाला में जल्द ही ट्रॉमा वार्ड युक्त नया सुपर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल बनेगा। यह जानकारी सेहत एवं परिवार कल्याण विभाग पंजाब के डिप्टी डायरेक्टर द्वारा बरनाला के सिविल सर्जन और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष केवल सिंह ढिल्लों के नाम जारी किए गए पत्र संख्या नंबर 3ऐ/ 24/2013-3सि/7/2128/12-11-2020 से मिली है।
सेहत एवं परिवार कल्याण विभाग पंजाब के डिप्टी डायरेक्टर द्वारा भेजे गए पत्र में सिविल सर्जन को लिखा गया है कि वह अस्पताल के लिए 2021-2022 बजट और वहां नियुक्त किए जाने वाले स्टाफ के बारे में जल्द से जल्द प्रोपोजल तैयार करके भेजें।

लोगों के समय में पैसे की होगी बचत-
गौरतलब हो बरनाला में सुपर स्पेशलिस्टी अस्पताल का निर्माण होने पर मरीजों और उनके अभिभावकों को डीएमसी लुधियाना, पीजीआई चंडीगढ़, राजेंद्रा अस्पताल पटियाला, आदेश अस्पताल बठिंडा या अन्य अस्पतालों में दूरदराज नहीं जाना पड़ेगा। इसके अलावा हर साल लाखों लोगों का समय और पैसा बर्बाद होने से भी बचेगा।

30 साल से की जा रही थी उम्मीद-
यहां बताना अनिवार्य है कि ऐसे अस्पताल की मांग को जिला बरनाला के लोगों ने पिछले 30 साल से उम्मीद लगा रखी थी। सेहत विभाग का पत्र लोगों के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल होते ही जिला भर में खुशी का माहौल है। यदि यह प्रोजेक्ट इमानदारी से शिखरता हासिल करता है तो इसका श्रेय कांग्रेस नेता केवल सिंह ढिल्लों को ही मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here