मानसा में ड्रग्स ओवरडोज से सरकारी मुलाजिम की मौत, घर का इकलौता बेटा था मृतक

0
72

मानसा | नशे की ओवर-डोज से मंगलवार को एक युवक की मौत हो गई। परिवार ने लाश को सिविल अस्पताल में रखकर मानसा की जिला कचहरी में रोज प्रदर्शन किया। मृतक की पहचान मानसा के वाटर वर्क्स रोड पर रहने वाले परविंदर सिंह(28) के रूप में हुई है। परिवार के मुताबिक उक्त युवक पिछले करीब 6 साल से नशे का सेवन कर रहा था। जिसने नशे में अपनी जमीन आप भी बेच दी थी।

मृतक की बहन ने प्रभदीप कौर ने बताया कि उसका इकलौता भाई परमिंदर था। जो सरकारी नौकरी करता था और नशे के कारण उसने अपनी जमीन जायदाद भी बेच दी थी। नशे की पूर्ति के लिए वह उनसे भी मारपीट करता था। उन्होंने नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करने के लिए भी अपील की थी। लेकिन पुलिस द्वारा उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई। जिसके कारण उनके भाई की आज मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि नशे की ओवरडोज होने के बाद उन्हें मनसा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें पटियाला के लिए रेफर कर दिया गया था। लेकिन पटियाला में भी उपचार अच्छा न होने के कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अस्पताल का सारा स्टाफ हड़ताल पर था और अस्पताल में उनके साथ बदसलूकी की गई। वहीं, उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार नशे को बंद करने में असफल है। जिसके कारण उनके भाई की मौत हुई है।

उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा के उनके भाई की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। वहीं, नशा विरोधी एक्शन कमेटी के मेंबर परविंदर सिंह छोटा और अमनदीप सिंह ने कहा कि मृतक परविंदर सिंह की लाश को अस्पताल में रख दिया है और जब तक प्रशासन परिवार की मांगे नहीं पूरी करता तब तक युवक का संस्कार नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here