मौड़ को गैगस्टर की नहीं सुखवीर सिंह माईसरखाना की जरूरत – राघव चड्ढा

0
191

सुखवीर माईसरखाना को वोट देने से आप के बच्चों के हाथों में आएगी किताब, भविष्य होगा सुरक्षित-राघव चड्ढा
50 साल में कांग्रेस और अकाली ने पंजाब को किया बर्बाद, विकास के लिए एक मौका ‘आप’ को दें- राघव चड्ढा
अगर पांच साल में अच्छा काम नहीं किया तो अगली बार वोट मांगने नहीं आउंगा- राघव चड्ढा  

मौड़, द अपील न्यूज़ ब्यूरो

आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने विधानसभा हल्का मौड़ से पार्टी उम्मीदवार सुखवीर सिंह माईसरखाना के पक्ष में विभिन्न गांवों और कस्बों में प्रचार किया। लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों, योजनाओं और गतिविधियों से अवगत कराते हुए चड्ढा ने लोगों से आप उम्मीदवार को जिताकर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।
राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब के लोग कांग्रेस-अकाली के माफिया राज से तंग हो चुके हैं। इस बार पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाएंगे। चड्ढा ने कहा कि मौड़ के लोगों को गैंगस्टर की नहीं सुखवीर सिंह माईसरखाना जैसे इमानदार आदमी की जरूरत है। सुखवीर माईसरखाना को वोट देने से आप के बच्चों के हाथों में किताब आएगी और उनका भविष्य सुरक्षित होगा। चड्ढा ने कहा कि पिछले 50 साल में कांग्रेस और अकाली ने मिलकर पंजाब को लूटा और बर्बाद किया। विकास के लिए इस बार एक मौका आम आदमी पार्टी को दें। अगर पांच साल में अच्छा काम नहीं किया तो अगली बार वोट मांगने नहीं आउंगा।
‘आप’ नेता ने दावा किया, ‘अरविंद केजरीवाल झूठे ऐलान नहीं अपने किए सभी वायदे पूरे करतें हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार लोगों के लिए अपने सभी वादों को पूरा कर रही है। केजरीवाल चरनजीत सिंह चन्नी की तरह ऐलान नहीं, काम करता हैं। पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के लोगों को दी गई सभी गरंटी पूरी की जाएगी और पंजाब को फिर से खुशहाल पंजाब बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here