लंबे समय से राजनैतिक संरक्षण के अधीन हो रहा है गोरखधंधा

0
262

आशीष शर्मा, बठिंडा
आम आदमी पार्टी पंजाब के जि़ला प्रधान नवदीप सिंह जीदा और गुरजंट सिंह सिविया ने पिछले लंबे समय से राजनैतिक संरक्षण में सरकारी जायदादों को कौडिय़ों के दाम बेचने के गोरखधंधे का आम आदमी पार्टी ने स त नोटिस लिया है और चेतावनी दी है कि ऐसी लूट को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
यहां प्रैस कॉन्फ्रेंस को संबोधन करते जतिन्दर भल्ला ने कहा कि एक माह पहले रामपुरा फूल के शहर के मु य बाजार में स्थित सरकारी अस्पताल के मु य गेट पर अज्ञात व्यक्तियों की ओर से सरेआम कब्जा किया गया था। जिस की जानकारी एसएमओ और शहर के लोगों की ओर से लिखित रूप में पुलिस प्रशासन माननीय डिप्टी कमिश्नर यहां तक कि प्रदेश के सेहत मंत्री और मु यमंत्री पंजाब के ध्यान में पूरा मामला ला दिया गया था और कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के नेता और स्थानीय लोगों की ओर से इस नाजायज़ निर्माण को ध्वस्त कर रास्ता चालू करने के लिए 7 दिनों का अल्टीमेटम दिया गया था, परंतु प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके चलते स्थानीय लोगों और ‘आपÓ नेता जतिन्दर भल्ला और उनके साथियों की ओर से अस्पताल को जाता यह रास्ता साफ किया जा रहा था। इस मौके कांग्रेस पार्टी से संबंधित कुछ व्यक्ति हथियारों के साथ लेस हो कर मौजूदा व्यक्तियों के साथ मारपीट की। जिस के अंतर्गत पूर्व कौंसिलर नसीब चंद के काफी चोटें लगी और उसे सिविल अस्पताल बठिंडा में दाखि़ल करवाया गया गया।
भल्ला ने कहा कि यह सब कुछ कांग्रेसियों के मौजूदा मंत्री के संरक्षण पर किया जा रहा है। इस तरह की हरकतों को आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी सारा मामला स्टेट हाईकमान के ध्यान में भी लिया दिया गया है और यह लड़ाई सडक़ों से लेकर विधान सभा तक ले कर जाएंगे। इस मौके ‘आपÓ के प्रवक्ता नील गर्ग, सचिव राकेश पुरी, नेता प्रदीप कालिया, प्रदीप मित्तल, बलजीत सिंह बल्ली, एमएल जिन्दल और सुखबीर सिंह बराड़ उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here