सुनील जाखड़ बोले – पंजाब में गैंगस्टर जेलों से चला रहे सरकार, लोगों में डर का माहौल

0
65

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री भगवंत मान के अपने राज्य के राज्यपाल के प्रति टकरावपूर्ण रवैये को पूरी तरह से गैर-पेशेवर, अनावश्यक और गैर-जरूरी करार देते हुए भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने शनिवार को इस बात पर जोर दिया कि भगवंत मान के सभी प्रयास पूरी तरह से सरकार की प्रशासनिक विफलताओं को छिपाने के लिए हैं।

सुनील जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री जिस कड़वी सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं वह यह है कि पंजाब के लोगों में डर और बेबसी का माहौल है। क्योंकि गैंगस्टर जेलों के अंदर से अपना शासन चला रहे हैं और छोटे दुकानदारों को भी रंगदारी के फोन आ रहे हैं। नशे की ओवरडोज के कारण होने वाली मौतों की दैनिक रिपोर्टें आती हैं। पुलिस अधिकारियों को गैंगस्टरों की जन्मदिन पार्टियों में नाचते देखा जाता है।

जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान वास्तविकता से दूर भाग रहे हैं और केवल विज्ञापनों के जरिए अपनी छवि बनाने में रुचि रखते हैं। जाखड़ ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रेस कॉन्फ्रेंस को जनता का ध्यान भटकाने वाला एक और नाटक करार देते हुए सवाल किया कि मुख्यमंत्री को माननीय राज्यपाल से मिलने और वह जानकारी देने में क्या आपत्ति है, जो वह टेलीविजन पर बताते रहते हैं। राज्य के संवैधानिक प्रमुख को जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए अपनी सरकार से सवाल पूछने का पूरा अधिकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here