जालंधर| मोहल्ले में बच्चों की मामूली सी लड़ाई के बाद बड़ों में हुई जंग के दौरान घायल हुई गर्भवती महिला का मिसकैरेज हो गया। 10 दिन पहले बस्ती बावा खेल थाने के अधीन आते न्यू रत्न नगर में बच्चों की लड़ाई के बाद दो परिवार आपस में भिड़ गए थे। इसी दौरान पड़ोसियों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर डाली। यह सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

6 महीने की गर्भवती महिला का मिस कैरिज होने के बाद मृत भ्रूण को लेकर पीड़िता का पति सोनू सिंह अपने रिश्तेदारों और नजदीकियों के साथ थाने में पहुंचा। सभी ने वहां पर जमकर हंगामा किया और भ्रूण को थाने में रखकर धरना लगाया। परिजनों का आरोप है कि जिस दिन मारपीट हुई उसकी शिकायत उसी दिन थाने में दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस थाना बस्ती बावा खेल के स्टाफ ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद मारपीट की धारा 323 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आज ही परिवार वाले गर्भवती महिला की मिसकैरेज होने की रिपोर्ट लेकर पहुंचे। डॉक्टर की रिपोर्ट आने पर अब केस में लगी धाराएं बदल जाएंगी। जबकि पीड़ित महिला के परिजन कह रहे हैं कि पुलिस ने 10 दिन में अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here