पिस्तौल के दम पर पेट्रोल पंप से कैश और मोबाइल की लूट, फायर से बाल-बाल बचा कर्मचारी

0
378

फिरोजपुर

फिरोजपुर में एक पेट्रोल पंप पर लूट का मामला सामने आया है। कार में आए तीन में से दो लुटेरे सेल्समैन पर फायर करते हुए 10 सेकंड में पैसों से भरा थैला व मोबाइल लेकर फरार हो गए। गोली से सेल्समैन बाल-बाल बचा। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पड़ताल के दौरान इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दो अज्ञात कार सवार लुटेरों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना कुलगढ़ी के अधीनस्थ गांव वलूर में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करते गुरप्रीत सिंह निवासी गांव शेर खां वाला ने बताया कि सोमवार रात 6 बजकर 56 मिनट पर पंप पर वाहन में तेल डालने के बाद थैले में कैश रख रहा था। जीरा साइड से एक सफेद रंग की कार पंप पर आकर रुकी, जिसमें ड्राइवर के अलावा दो अन्य लोग सवार थे। कार के रुकते ही कंडक्टर साइड की आगे व पीछे की खिड़की खोलकर दो युवक कार से उतरे व आते ही पिस्तौल दिखाते हुए उससे थैला छीनने की कोशिश करने लगे। इस दौरान जब उसने घबराकर बैग सहित भागने की काेशिश की तो उसमें से एक ने उसकी ओर पिस्तौल से फायर कर दिया। बचने के लिए वह रुका तो छीनाझपटी के दौरान थैले की एक पट्‌टी टूट गई, जिसके चलते थैला नीचे गिर गया। इसे लेकर लुटेरे कार में बैठकर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि थैले में 8480 रुपए नकदी व उसका मोबाइल था। इस घटना के दौरान गनीमत रही कि लुटेरों की ओर से चलाई गई गोली उसे नहीं लगी। घटनाक्रम के तुंरत बाद थाना कुलगढ़ी को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद जांच के लिए थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर पुष्पिंद्र शर्मा, डीएसपी सतनाम सिंह व एसपी डी राजबीर सिंह मौके पर पहुंचे व तथ्य जुटाने शुरू किए।

एसएचओ पुष्पिंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़ित गुरप्रीत सिंह के बयान के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहां के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी जांच का हिस्सा बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here