रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान

0
212

चेन्नई

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार अपनी राजनीति पार्टी के सस्पेंस से पर्दा उठा ही दिया है. इस साल 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे. ये जानकारी रजनीकांत ने खुद ट्वीट करके दी है.

 

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, “हम निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव जीतेंगे. हम एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त और आध्यात्मिक राजनीति करेंगे. एक आश्चर्य और चमत्कार निश्चित रूप से होगा

रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चा काफी दिनों से है. दरअसल, तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. पिछले महीने रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर चिकित्सक राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं.

 

2017 में ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करने की घोषणा की थी
रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करने और 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए एक राजनीतिक पार्टी का गठन करने की अपने फैसले की घोषणा की थी. अभिनेता ने उस समय कहा कि राजनीति में उनका प्रवेश समय की मांग है, क्योंकि देश की राजनीति गलत दिशा में जा रही है।

 

रजनीकांत ने टिप्पणी की थी कि पहले के राजा अन्य देशों पर आक्रमण करते थे और उन्हें लूटते थे, आजकल राजनीतिक दल लोकतंत्र की आड़ में अपने ही लोगों को लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि सिस्टम में बदलाव की जरूरत है.

 

2017 के बाद, रजनीकांत ने कुछ मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए. तूतीकोरिन में एंटी-स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट विरोध और पुलिस फायरिंग में 13 लोगों की हत्या के मद्देनजर, उन्होंने कहा कि अगर हर चीज के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया तो तमिलनाडु एक कब्रिस्तान में बदल जाएगा. बाद में, उन्होंने कहा कि वह भाजपा के माउथपीस नहीं हैं और उन्हें भगवा रंग में रंगने की कोशिश की जा रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here