7 दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर समाप्ति

0
1126

मनसा
मानसा में 7-दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कैंप अमित फर्टिलाइजर्स की रिहाई के साथ समाप्त हुई। इस पर जानकारी प्रदान करते हुए, प्राचार्य आई.टी.आई. श्री हरविंदर कुमार ने कहा कि शिविर के अंतिम दिन युवा सेवा के सहायक निदेशक, मनसा श्री रूवीर सिंह मान द्वारा स्वयंसेवकों को पदक से प्रोत्साहित और सम्मानित किया गया। शिविर के दौरान सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक लड़कों के बेनिट सिंह ट्रेड वेल्डर और अमनदीप कौर ट्रेड प्रतिनिधि चुने गए।
श्री रूवीर सिंह मान ने कहा कि छात्रों को इन शिविरों में अधिक से अधिक भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह छात्रों के बीच अपनेपन की भावना पैदा करता है, साथ ही यह एक के आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने और अन्य सामाजिक गतिविधियों में एक प्रमुख भूमिका निभाने की भावना का भी संचार करता है।
वे सभी एन.एस. स्वयंसेवकों को राष्ट्रीय सेवा योजना में उनके योगदान के लिए बधाई। अपने प्रोजेक्ट के काम के तहत, मनसा कैंची और आईटीआई साफ किया गया था। इस अवसर पर प्राचार्य श्री हरविंदर कुमार ने सांस्कृतिक और पर्यावरणीय मुद्दों पर अपने विचार साझा किए।
कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम अधिकारी श्री जसपाल सिंह, श्रीमती कुलविंदर कौर, श्रीमती रमनप्रीत कौर, श्री सुरता सिंह, श्री नरदीप सिंह, श्री सतिंदर सिंह और श्री सुनील कुमार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here