मेलबोर्न

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड दौरे को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। यहां उसने शुक्रवार को खाली स्टेडियम में पहला वनडे मैच भी खेला था, जिसमें उसे 71 रन से हार का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि अब सीरीज के बाकी के मुकाबलों पर रोक लगा दी गई है।

वहीं शनिवार को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन को गले की खराश की शिकायत के बाद कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है और उन्हें अगले 24 घंटे के लिए टीम से पृथक कर दिया गया है। फर्ग्यूसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे खेलने के बाद अपनी तबीयत को लेकर मेडिकल टीम से संपर्क किया था। फिलहाल उनके सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

बता दें कि फर्ग्यूसन से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने भी बृहस्पतिवार को इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनकी जांच की गई। हालांकि जांच में किसी भी तरह के कोरोना के अंश नहीं पाए गए थे और उन्हें फिर से टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here