जनता कफ्र्यू के मद्देनजर आज रिटेल मैडीकल दुकानें रहेंगी खुली: अशोक बालियांवाली

0
808

नीरज मंगला बठिंडा 

चाईना के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। जिसके तहत भारत की मोदी सरकार द्वारा देश निवासियों को इस वायरस से सावधान करने के मकसद के तहत आज रविवार २२ मार्च २०२० को देश भर में जनता कफ्र्यू का एलान किया गया है। ऐसे मेंं आम जनता को इस जनता कफ्र्यू के तहत अपना सहयोग देना जरूरी है।

उक्त जानकारी देते हुए द बठिंडा डिस्ट्रीक्ट कैमिस्ट एसोसिएशन(टीबीडीसीए) के जिला प्रधान अशोक बालियांवाली ने कहा कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एआईओसीडी व पीसीए के दिशा-निर्देशों व आम जनता की सेहत को ध्यान में रखते हुए जिला बठिंडा के समस्त यूनिटों के रिटेल मैडीकल स्टोरों को खुला रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से आम जनता को बचाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा जनता कफ्र्यू का एलान किया गया है।

परंतु इसका यह मतलब नहीं कि देश भर में सेहत व जरूरी वस्तुओं की सप्लाई को रोका जाएगा। अशोक बालियांवाली ने प्रधानमंत्री द्वारा लगाए गए जनता कफ्र्यू का समर्थन करते हुए आम जनता को अपील करते हुए कहा कि आम जनता अपने-अपने घरों में रहें ताकि कोरोना को हराया जा सके। उन्होंने कहा कि समस्त मैडीकल संचालक आम जनता की सेवा के लिए तैयार हैं।

इस दौरान टीबीडीसीए के जिला महासचिव रूपिंदर गुप्ता व फायनांस सचिव रमेश गर्ग ने भी आम जनता को कोरोना से घबराने की बजाय जनता कफ्र्यू में सहयोग देने व सावधानी बरतने की अपील करते हुए कहा कि समस्त लोग अपने-अपने घरों में रहें व सेहत सुविधाओं को आम जनता तक पहुंचाने के लिए समस्त मैडीकल स्टोर संचालक किसी भी समय जरूरत पडऩे पर सेवा में रहेंगे तथा उनके द्वारा किसी भी तरह की दवाईयों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here